अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का पहला लुक जारी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का पहला लुक जारी

मुंबई

रजनीकांत की फ़िल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार का फ़र्स्ट लुक बॉलीवुड सेलिब्रटीज़ को चिल्स दे रहा है. फ़िल्म में उनके इविल लुक को लेकर पॉजिटिव रिएक्शंस मिल रहे हैं. रविवार को मुबंई के यशराज स्टूडियो में ‘2.0’ का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ किया गया.

शंकर निर्देशित फ़िल्म में रजनीकांत सुपर हीरो और अक्षय सुपर विलेन के रोल में हैं. फ़िल्म में अक्षय का लुक बेहद अलग डरावना है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ में अक्षय की लीडिंग लेडी बनीं भूमि पेडनेकर उनके इस लुक से काफी इंप्रेस्ड हैं. भूमि के मुताबिक अक्षय का ये लुक काफी डरावना है और बुराई को आख़िरकार एक नया चेहरा मिल गया है.

वहीं, अक्षय के साथ काम कर चुके रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और ईशा गुप्ता ने ‘2.0’ में उनके लुक को जमकर सराहा है. फ़िल्ममेकर प्रकाश झा और डायरेक्टर साजिद ख़ान ने भी अक्षय के क्रो लुक को थम्ब्स अप किया है.

‘2.0’ में अक्षय का किरदार एक साइको साइंटिस्ट का है, जिसका एक एक्सपेरीमेंट ग़लत हो जाता है और उसमें जेनेटिक चेंज आ जाते हैं. हालांकि अक्षय के इस लुक की झलक इसी साल लीक हो गई थी, जब फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में की जा रही थी. उस वक़्त उनके इस लुक को क्रो-मैन का नाम दिया गया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment