अंबालाः सौतेली मां ने बेटी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

अंबालाः सौतेली मां ने बेटी को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

अंबाला

अंबाला में एक सौतेली मां की बेरहमी की वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सौतेली मां अपनी बेटी की बेरहमी से पिटाई करती दिखाई दे रही है. सौतेली मां के अलावा कुछ दूसरे लोग भी युवती की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं.

ये घटना अंबाला छावनी के बारह क्रॉस रोड की बताई जा रही है. जहां, पीड़ित युवती की अपनी सौतेली मां के साथ किसी वजह से बहस हो गई थी. जिसके बाद महिला ने युवती की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.

डंडों और झाड़ू से पीटती रिचा का वीडियो किसी पड़ोस के रहने वाले युवक ने बनाया. रिचा के शरीर का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा होगा जहाँ चोटों के निशान न हो. चोटों के निशान दिखाते हुए रिचा ने बताया कि यह सब उसके साथ पहली बार नहीं हुआ है.

इससे पहले भी उसकी सौतेली मां अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटती है. हर पल डर के साये में काट रही रिचा न्याय की गुहार लगा रही है. अपनी बेटियों पर आए दिन हो रहे अत्याचार से रिचा के पिता नरेंद्र भी परेशान हैं.

अपनी पत्नी के जुल्मों की दास्तां ब्यान करते हुए नरेंद्र कैमरे के सामने भी रो पड़े. नरेंद्र की मानें तो उसकी पत्नी का सगा भाई उसकी बेटी पर गलत निगाह रखता है. सौतेली मां द्वारा बेटी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो अंबाला की पुलिस भी  हरकत में आ गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सौतेली मां और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment