संजय दत्त ने शुरू की जेल से लौटने के बाद अपनी पहली फिल्म 'भूमि' के लिए तैयारी

संजय दत्त ने शुरू की जेल से लौटने के बाद अपनी पहली फिल्म ‘भूमि’ के लिए तैयारी

मुंबई

अभिनेता संजय दत्त लगता है अपने दोस्त अजय देवगन की राह पर चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले अजय देवगन की बाप-बेटी के इमोशनल रिश्ते पर बनी फिल्म ‘शिवाय’ रिलीज हुई थी और अब संजय दत्त की अगली फिल्म भी कुछ ऐसे ही विषय से प्रेरित नजर आती है.

संजय दत्त, निर्माता निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म ‘भूमि’ में काम करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी के महीने में शुरू हो जाएगी. फिल्म की कहानी एक बाप-बेटी के इमोशनल ड्रामा पर आधारित है. इस फिल्म से जुड़ते हुए संजय दत्त ने कहा , ‘मुझे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जो मेरे व्यक्तित्व से काफी अलग हो, साथ ऐसी कहानी जो डिफरेंट होने के साथ साथ पावरफुल भी हो. फिल्म ‘भूमि’ भी ऐसी ही पिता-बेटी के बीच की एक इमोशनल कहानी है.’

वैसे जेल से अपनी सजा काटकर रिहा हुए संजय दत्त इन दिनों काफी सोच समझकर ही स्क्रिप्ट्स का चयन कर रहे हैं. जिनमें से विधु विनोद चोपड़ा, और सिद्धार्थ आनंद की फिल्मों में वो एक्टिंग कर रहे हैं तो वहीं मराठी और हिंदी की कई फिल्में प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

‘भूमि’ फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं साथ ही इसे भूषण कुमार, संदीप सिंह और ओमंग मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म की फीमेल लीड के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है. इस फिल्म की शूटिंग आगरा में शुरू होगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment