अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के लिए Cm मनोहर लाल खट्टर ने मोबाइल एप लांच किया

अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के लिए CM मनोहर लाल खट्टर ने मोबाइल एप लांच किया

चंडीगढ़

अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव 2016 के 18 रंगों को अब मोबाइल एप पर भी देखा जा सकेगा. इस एप पर जहां अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के सभी कार्यक्रमों की जानकारी मिलेगी.

वहीं कुरुक्षेत्र के 48 कोस के दर्शनीय स्थलों और कुरुक्षेत्र में आने वाली बसों, ट्रेनों, होटल, धर्मशालाओं के बारे जानकारी घर बैठे ही मिलेगी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को इस मोबाइल एप को लॉन्च किया. इसको कुरुक्षेत्र विजन की तरफ से तैयार किया गया है.

मुख्यमंत्री को इस मोबाईल की विशेषताओं के बारे में भी बताया गया और एक प्रस्तुति भी दिखाई गई. इस मोबाइल एप पर सबसे पहले मुख्यमंत्री विश्व भर के लोगों को कुरुक्षेत्र की पावन धरा पर 6 से 10 दिसंबर तक चलने वाले अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव-2016 के लिए निमंत्रण दे रहे हैं.

प्रदेश के सभी जिला व ब्लॉक स्तर पर गीता जयंती महोत्सव के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस महोत्सव में एक दिसंबर से शिल्प-मेला और सरस-मेला शुरू होगा और 6 दिसंबर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव-2016 का शुभारंभ करेंगे और कृष्ण सर्किट प्रोजेक्ट की आधारशीला भी रखेंगे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment