मंडी: वरिष्ठ नागरिक बोले सरकार का फैसला सराहनीय, संयम रखें लोग

मंडी: वरिष्ठ नागरिक बोले सरकार का फैसला सराहनीय, संयम रखें लोग

मंडी

केंद्र सरकार का 500 और 1000 रुपये का नोट बंद करने का फैसला सराहनीय है. यह फैसला आने वाले दिनों में देश के भविष्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा. लोग संयम रखें. ईमानदार का बाल भी बांका नहीं होगा न ही उनका पैसा कहीं जाने वाला है.

वरिष्ठ नागरिक कतार में खड़े होकर बैंक में पैसा जमा करवा व निकाल सकते हैं तो युवा वर्ग को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. यह बात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मंडी शाखा में पैसे निकालने आए वरिष्ठ नागरिक अमृत लाल ने कही.

उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले का वही लोग विरोध कर रहे हैं, जिनके पास काला धन है. नोटबंदी से काला बाजारी पर अंकुश लगेगा. सोना, चांदी व जमीन के दाम आने वाले दिनों में कम होंगे. बकौल अमृत लाल, मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह व बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने पार्टी लाइन से हटकर जिस तरह से नोटबंदी के फैसले का स्वागत किया, उसके लिए दोनों मुख्यमंत्री बधाई के पात्र हैं.

वरिष्ठ नागरिक शनिवार को बैंकों में अपने पैसे जमा करवाने व निकालने के लिए पहुंचे थे. कतार में लगकर अपना काम पूरा किया. बैंकों में भी वरिष्ठ नागरिक के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था की गई थी.

जिला के अधिकतर ATM शनिवार को भी बंद रहे. सिर्फ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया व पंजाब नेशनल बैंक के ATM से ही कैश निकला. अन्य बैंकों के ATM पर शटर लटका रहा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment