5 महीने पहले मिली थी अधजली लाश, पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

जींद

हरियाणा के जींद में 5 महीने पहले अधजली हालत में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है, मामले की जांच में यह बात सामने आई है कि महिला शादीशुदा थी और उसके एक शख्स से नाजायज रिश्ते थे.

अपने प्रेमी से पैसों की डिमांड की थी, जिसके पूरे न होने पर वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी, इसी से परेशान होकर प्रेमी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस के मुताबिक ढाकल रोड नरवाना के एक युवक की 30 साल की पत्नी 16 जून को घर से गायब हो गई थी, कविता का चाल-चलन ठीक न होने के कारण उसके पति राजकुमार ने उसके गुम होने की शिकायत किसी भी थाने में नहीं लिखवाई थी, उसने अपने लेवल पर पत्नी की तलाश की थी.

वहीं 17 जून को कलौदा गांव के खेत में एक अधजली लाश मिली थी, लाश की पहचान न होने और आसपास के थाने में कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज न होने के कारण पुलिस के लिए यह केस काफी चैलेजिंग था, पुलिस को इलाके से अहम जानकारी मिली की लाश नरवाना के रामकुमार की तीसरी पत्नी की है.
मामले की जांच के दौरान सामने आया कि मृतका के दिनेश नाम के शख्स के साथ नाजायज रिश्ते थे, मृतका ने दिनेश से कहा था कि अगर वह उसे मकान खरीदने के लिए लोन दिलवा देगा तो वह उसी से शादी कर लेगी, लेकिन दिनेश ने लंबे वक्त तक लोन नहीं दिलवाया तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगी थी.

Share With:
Rate This Article