कोर्ट में हाजिर नहीं हुए गोविंदा- शिल्पा शेट्टी, कुर्की के आदेश जारी

कोर्ट में हाजिर नहीं हुए गोविंदा- शिल्पा शेट्टी, कुर्की के आदेश जारी

‘एक चुम्मा…. बदले में यूपी बिहार ले ले’ गाने में बिहार के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 4 लोगों के खि‍लाफ झारखंड के पाकुड अदालत में केस चल रहा है.

इस केस को लेकर झारखंड के पाकुड कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा और इन 4 लोगों को 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होने के ऑर्डर दिए थे. लेकिन शिल्पा, गोविंदा और बाकी 4 लोगों के कोर्ट में पेश ना होने के चलते कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

आपको बतां दे कि इस केस को लेकर जारी हुए वांरेट के खि‍लाफ शिल्पा और गोविंदा के वकील ने याचिका भी दायर की थी. इस मामले को लेकर पहले भी कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा, सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद को हाजिर होने के आदेश दिए थे.

लेकिन ये सभी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसके चलते अदालत की अवहेलना मानते हुए सभी हस्तियों को 18 नवंबर, 2016 को हाजिर होने का आदेश दिया गया था. लेकिन आज भी इनमें से कोई भी अदालत नहीं पहुंचा. इसलिए कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

बता दें कि, गोविंदा और शि‍ल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म ‘छोटे सरकार’ के गाने में शामिल ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी बिहार ले ले’ लाइन को लेकर ही पूरा विवाद खडा हुआ है. गाने में बिहार और यूपी को नीचा दिखाने और अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए पाकुड अदालत में मुकदमा दर्ज कराया गया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment