नोटबंदी से गेहूं के साथ घुन की तरह पिस रही जनता: CM वीरभद्र सिंह

नोटबंदी से गेहूं के साथ घुन की तरह पिस रही जनता: CM वीरभद्र सिंह

कुल्लू/धर्मशाला

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से जनता परेशान है. देशभर में इसका कांग्रेस को लाभ मिलेगा. सीएम बोले- मैं व्हाइट पैसा एक रुपये खर्च करूं या एक करोड़, सरकार ये बताने वाली कौन है कि कोई कितना पैसा खर्च कर सकता है? भारत सरकार का नोटबंदी का निर्णय सही है, लेकिन इसका तरीका ठीक नहीं है.

इससे आम लोगों को तकलीफ हुई है. सीएम ने शुक्रवार को कुल्लू में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री सुंदर सिंह ठाकुर के बेटे की शादी में शिरकत की. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी के लिए सरकार को ऐसे नोट छापने चाहिए थे, जो पहले से ATM में आने वाले नोट के आकार के हों.

ATM से रुपये न मिलने के कारण खलबली मची है. काला धन रखने वालों पर शिकंजा कसा जाए और कार्रवाई की जानी चाहिए। नोटबंदी के फैसले से गेहूं के साथ घुन पिसने जैसा आम जनता के साथ हुआ है. सरकार को इसका खामियाजा उठाना होगा. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार है.

उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. एक प्रश्न के जवाब में कहा कि प्रदेश युकां अध्यक्ष विक्रमादित्य बालिग हैं और वह कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने विक्रमादित्य के शिमला शहर से चुनाव लड़ने की बात को गलत बताया. सीएम ने वर ईशान और वधू ऐना को आशीर्वाद दिया और शादी में नाटी भी डाली.

इस दौरान सहकारिता एवं आयुर्वेद मंत्री कर्ण सिंह, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री सुंदर सिंह ठाकुर, युकां अध्यक्ष विक्रमादित्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर, जिला मीडिया राजेश शानू, डीसी यूनुस, एसपी पदम सिंह, एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी, सीएमओ डॉ. वाईडी शर्मा, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुशील शर्मा और डीपीआरओ शेर सिंह भी मौजूद रहे.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment