योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा- PM मोदी को है जान का खतरा

वडोदरा

योगगुरु रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा बताया है. रामदेव के मुताबिक नोटबंदी के फैसले से आतंकवादियों की कमर टूट गई है. उनकी सारी ताकत काले पैसे से ही चलती थी, जिसे प्रधानमंत्री ने एक झटके में नेस्तनाबूद कर दिया.

रामदेव ने प्रधानमंत्री की जान को आतंकवाद माफिया, पॉलिटिकल माफिया और ड्रग माफिया से खतरा बताया. जब रामदेव से पॉलिटिकल माफिया के बारे में साफ करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, ‘ये वही लोग हैं जिन्होंने हजारों करोड़ों के नोट जमा कर रखे थे. मोदी ने उनसे वोट पहले ही छीन लिए थे, अब नोट भी छीन लिए, इसलिए वो तो घबराएंगे हीं.’

वडोदरा में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए रामदेव ने हवाई अड्डे पर कहा कि ईमानदार प्रधानमंत्री ने जान जोखिम में डाल कर ऐतिहासिक फैसला किया है. ऐसे में सभी को उनका सहयोग और समर्थन करना चाहिए.

रामदेव ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश को फायदा होगा, जीडीपी बढ़ेगी, भारतीय करेंसी की कीमत बढ़ेगी, ब्याज दरें घटेंगी, महंगाई कम होगी, इस सब से खुशहाली आएगी. रामदेव के मुताबिक नोटबंदी के फैसले से काले धन की अर्थव्यवस्था खत्म हो गई है. ये फैसला आर्थिक अपराध और राजनीतिक अपराध से देश को मुक्ति दिलाने के लिए किया गया. आतंकियों का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम 500-1000 रुपए के अवैध नोट ही था, जिसे खत्म कर उनकी रीढ़ तोड़ दी गई.

Share With:
Rate This Article