मल्लिका सेहरावत पर पेरिस में हमला, सुरक्षित हैं लेकिन सदमे में

मल्लिका सेहरावत पर पेरिस में हमला, सुरक्षित हैं लेकिन सदमे में

दिल्ली

बॉलीवुड की सेक्स सिंबल कही जाने वाली एक्ट्रेस मल्ल‍िका शेरावत पर पेरिस में करीब 3 नकाबपोश घुसपैठियों ने शुक्रवार रात हमला बोल दिया. पुलिस ने इस वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे मल्ल‍िका शेरावत अपने फ्रेंच बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्जेनफेंस जैसे ही अपने घर पर पहुंचे, वहां मौजूद 3 नकाबपोश हमलावरों ने पहले तो मल्ल‍िका शेरावत और उनके ब्वॉयफ्रेंड पर टियर गैस स्प्रे किया और फिर बिना कुछ कहे पिटाई शुरू कर दी.

इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. इस घटना से मल्ल‍िका सदमे में हैं. Le Parisien अखबार में छपी इस खबर के मुताबिक, इस घटना की जांच में पाया गया है कि इन हमलावरों ने लूट पाट की मंशा से ही इस घटना को अंजाम दिया.

इस घटना को उसी बिल्ड‍िंग में अंजाम दिया गया जहां मल्ल‍िका के रियल एस्टेट एक्सपर्ट ब्वॉयफ्रेंड सिलेरी का फ्लैट है. हैरानी की बात यह भी है कि जहां मल्ल‍िका और उनके ब्वॉयफ्रेंड पर हमला हुआ यह वही जगह है जहां पिछले महीने जानी मानी टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशि‍यां लूटपाट और हमले का शि‍कार हुईं थीं.

अपने इंडियन रियलिटी टीवी शो ‘Bachelorette India’ में एक दफा मल्लि‍का ने इस बात का जिक्र भी किया था कि भारत महिलाओं की आजादी के मामले में USA और बाकी देशों के मुकाबले में पिछड़ा हुआ है.

मल्लि‍का ने कहा था कि एक आजाद ख्यालों वाली महिला के तौर पर उनके लिए ये बेहद दुखद है. मल्ल‍िका विदेशों में भारत में महिलाओं पर हाने वाले अत्याचारों के खि‍लाफ भी अपनी आवाज उठाती आई हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment