रितिक-कंगना की कानूनी लड़ाई हुई खत्म,कई महीनों से जारी थी बहस

रितिक-कंगना की कानूनी लड़ाई हुई खत्म,कई महीनों से जारी थी बहस

इस साल बॉलीवुड में रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच लड़ाई खूब सुर्खियों में रही. लेकिन अब यह केस खत्म हो गया है. संजय सक्सेना, ज्वॉइंट कमिशनर ऑफ पुलिस ने कहा, ‘रितिक की मेल आइडी का सर्वर यूएस का है इसलिए वह इस मेल आइडी में कुछ भी खोज पाने में असमर्थ हैं. यह पता लगाना मुश्किल है कि उस मेल आइडी को कौन यूज कर रहा था.’

दरअसल कंगना ने यह दावा किया था कि वो और रितिक रिलेशनशिप में थे और रितिक ने उन्हें कई मेल्स भी किए थे. इस पर रितिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई मेरा नाम लेकर कंगना को मेल्स भेज रहा था.

सबूतों के अभाव में इस केस को बंद कर दिया गया है. कंगना से जुड़े सूत्र का कहना था कि रितिक, कंगना को प्रपोज करने के लिए पेरिस भी गए थे. किसी पार्टी में रितिक ने ही कंगना को अपनी मेल आइडी दी थी.

कंगना ने पिंकविला को एक इंटरव्‍यू देते हुए ‘सिली एक्‍स’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म ‘आशिकी 3’ से रितिक के कहने पर ही निकाला गया था. जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था, ‘मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. एक नामसझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं?

मैं नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment