शहीद सम्मान रैली में बोले राजनाथ- भारत के अच्छे भविष्य के लिए नोटबंदी का फैसला

शहीद सम्मान रैली में बोले राजनाथ सिंह- भारत के अच्छे भविष्य के लिए नोटबंदी का फैसला

रेवाड़ी

हरियाणा बीजेपी की ओर से बुधवार को शहीद सम्मान रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. वहीं, सीएम मनोहर लाल भी रैली में मौजूद रहे.

अहीरवाल के दिग्गज नेता और केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की ओर से ये रैली बुलाई गई थी. रैली का मुख्य मकसद शहीदों का सम्मान करना और देशप्रेम के प्रति लोगों को जागरुक करना रहा.

इस मौके पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दक्षिण हरियाणा को सौगात देते हुए भर्ती सेंटर खोलने का ऐलान किया. नोटबंदी पर राजनाथ सिंह ने कहा ये भारत के अच्छे भविष्य के लिये बेहतर कदम है. राजनाथ सिंह ने कहा की एक माह के भीतर ही रेवाड़ी में सेना भर्ती दफ्तर खोला जाएगा. राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा की हमारे स्वाभिमान पर चोट करोगे तो हम इधर और उधर दोनों जगह मार करेंगे.

इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि 1857 में एक साथ 5000 सैनिकों ने अपना बलिदान दिया था और आज भी नसीबपुर की धरती खून से लाल है. वहीं राव इंद्रजीत ने सीएम को एम्स के वायदे की याद दिलाई और कहा की दो साल बीत गए लेकिन एम्स का काम नहीं हुआ.

वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि मनेठी गांव मे एम्स बनाए जाने की योजना पर काम चल रहा है इसलिए केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह केंद्र में एम्स के लिए पैरवी करें. साथ ही रेवाड़ी शहर के बाइपास के लिए एनसीआर प्लानिंग बोर्ड से बाइपास के लिए पैसे दिलवाएं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment