नाना पाटेकर ने किया नोट बंदी पर सरकार का समर्थन, फैसले को बताया मीठी चाय

नाना पाटेकर ने किया नोट बंदी पर सरकार का समर्थन, फैसले को बताया मीठी चाय

जम्मू

केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने भी स्वागत किया है. जम्मू में BSF जवानों से मिलने पहुंचे नाना पाटेकर ने कहा कि काले धन के खिलाफ सरकार ने बहुत अच्छा कदम उठाया है. हम राष्ट्र के लिए थोड़ी असुविधा झेल सकते हैं.
नाना ने आगे कहा कि हम लोग इतने सालों से सब कुछ सहते आ रहे हैं.

क्या 10-20 दिन हम तकलीफ नहीं झेल सकते. इस दौरान उन्होंने सीमा पर खड़े जवानों की भी खुलकर तारीफ की. नाना पाटेकर ने कश्मीरी युवाओं को सलाह देते हुए उनसे मुख्यधारा में शामिल होने की अपील की. नाना ने कहा कि घाटी के युवाओं को इस देश को अपना समझना चाहिए. उन्हें मुख्यधारा में शामिल होना चाहिे. जिसके बाद सब चीजें आसान हो जाएंगी.

मंगलवार को नाना पाटेकर ने कठुआ जिले की हीरानगर तहसील मे भारत-पाक सीमा पर पानसर पोस्ट पर जाकर 3 बार धरती को सिर झुकाकर नमन किया. नाना ने कहा कि यह धरती मेरे लिए बहुत ही वंदनीय और पूजनीय है, जहां हमारे देश के बहादुर जवान अपने परिवारो की परवाह किए बिना दिन-रात सर्दी, गर्मी और बारिश मे सीमाओ की रक्षा कर रहे है. सिर्फ रक्षा ही नही बल्कि भारत की सीमा पर बुरी निगाहे रखने वाले दुश्मन का मुंहतोड़ जवाब भी दे रहे है. उन्होने कहा कि फ्रंट पर तैनात जवान ही हमारे असली हीरो है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment