अपने बच्चे को सैफ की बुरी आदत से बचाना चाहती हैं करीना कपूर

मुंबई

हर मां-बाप की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की भी ख्वाहिश है कि उनके बच्चे में उनकी या सैफ की बुरी आदतें नहीं आएं. करीना दिसंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. उन्होंने सैफ की बुरी आदतों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और कहा कि वो नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे में सैफ की ये आदत आए.

नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर करीना ने सैफ, अपने होने वाले बच्चे और कई चीजों पर खुलकर बात की. शो पर नेहा ने जब उनसे पूछा कि उनकी या सैफ की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वो अपने बच्चे में नहीं देखना चाहेंगी. इस पर करीना ने कहा, ‘उनमें खुद कोई बुरी आदत नहीं है लेकिन सैफ की एक आदत से वो परेशान हैं. सैफ सोते बहुत हैं. वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं…बिल्कुल कुंभकरण की तरह. मेरा मानना है कि इतना सोना वक्त की बरबादी है. जहां मैं सुबह सुबह ही उठ जाती हूं, सैफ दोपहर तक सोते रहते हैं. कई बार ये काफी तकलीफदेह होता है.’

करीना ने अपने बारे में कहते हुए कहा, वैसे मैं एक योद्धा हूं लेकिन मुझे लगता है वर्गो साइन वाले लोग ऐसे ही होते हैं. हम छोटी-छोटी चीजों को लेकर परेशान रहते हैं, बहुत ही छोटी चीजें, जिनका कोई मतलब नहीं है…उसके बारे में भी हम सोचते हैं। मैं अपनी इस आदत से परेशान हूं.

Share With:
Rate This Article