शादी में फायरिंग से एक की मौत, साध्वी देवा ठाकुर के सुरक्षाकर्मियों ने चलाई थी गोली

शादी में फायरिंग से एक की मौत, साध्वी देवा ठाकुर के सुरक्षाकर्मियों ने चलाई थी गोली

करनाल

दोपहर बाद मंगनी के एक प्रोग्राम में खुशी में चलाई जा रही गोलियां जानलेवा बन गई इस घटना में एक महिला की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची समेत 4 लोग घायल हैं, हादसा तब हुआ, जब यहां आशीर्वाद देने पहुंची साध्वी देवा ठाकुर अपने गनमैनों के साथ डीजे पर डांस कर रही थीं.

खुशी में फायरिंग की जा रही थी, अचानक फंसी गोली निकालते वक्त ट्रिगर दब गया हत्या का केस दर्ज, संत नगर निवासी विक्रांत की रावर गांव की लड़की के साथ मंगनी थी, इसके लिए रेलवे स्टेशन के पास सावित्री पैलेस में प्रोग्राम आयोजित किया गया था.
सभी हंसी-खुशी नाच-गा रहे थे, वहीं अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर भी आशीर्वाद देने पहुंची थीं, दोपहर बाद करीब 3 बजे जब साध्वी देवा ठाकुर और उनके गनमैन डीजे पर नाच रहे थे तो सभी खुशी में फायर भी कर रहे थे, अचानक गोली अटक गई और जब इसे निकालने की कोशिश की जा रही थी तो ट्रिगर दब गया.
गोली चलने के बाद छर्रे लगने से घटना में यहां आए विक्रांत के रिश्तेदारों में से एक महिला और बच्ची समेत 5 लोग घायल हो गए, आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां करीब 50 साल की सुनीता की मौत हो गई.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment