गर्लफ्रेंड दिशा पटानी संग खुलकर सामने आए टाइगर श्रॉफ

गर्लफ्रेंड दिशा पटानी संग खुलकर सामने आए टाइगर श्रॉफ

दिल्ली

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अभी तक अपने लिंकअप की खबरों को अफवाह बताते आए हैं. लेकिन इस बार दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखकर तो ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा. टाइगर-दिशा की इन तस्वीरों को देख तो ऐसा लगता है कि दोनों अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने की तैयारी में हैं.

टाइगर ओर दिशा को सोमवार को एक रेस्तरां से निकलते हुए देखा गया. मीडिया के कैमरों में यह पल कैद हो गया. इस बार टाइगर-दिशा बेफिक्रे रोमांटिक कपल की तरह घूमते नजर आए. ऐसा नहीं है कि टाइगर पहली बार दिशा को डिनर डेट या कॉफी हाउस लेकर गए हैं. लेकिन हर बार दोनों रेस्तरां या कॉफी हाउस से अलग-अलग बाहर निकलते थे. ये ऐसा दिखाने की कोशिश करते थे कि दोनों साथ में नहीं आए हैं.

लेकिन इस बार टाइगर और दिशा एक साथ रेस्तरां से निकले, गाड़ी में बैठे और निकल गए. इस दौरान दिशा गाड़ी चलाते हुए देखी गईं और टाइगर साथ वाली सीट पर बैठे थे। इस अंदाज में दिशा और टाइगर को देख ऐसा लग रहा था कि अब इन्हें अपना रिश्ता छिपाने की जरूरत नहीं रही है. ऐसा भी लगा कि ये दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को जगजाहिर करने वाले हैं. इसलिए मीडिया के कैमरे इन्हें परेशान नहीं कर रहे. मीडिया को ये इग्नोर करते हुए भी नजर नहीं आए.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment