शाहरुख खान की 'डियर जिंदगी' सेंसर बोर्ड से बिना कट के पास

शाहरुख खान की ‘डियर जिंदगी’ सेंसर बोर्ड से बिना कट के पास

दिल्ली

शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का इंतजार कर रहे उनके प्रशंसको के लिए अच्छी खबर है. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास कर दिया है. फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से युए सर्टिफिकेट मिला है. यानि आप फिल्म को पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में किसी भी तरह के आपत्तिजनक सीन नही हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म से एक छोटे सीन को भी काटना क्राइम होगा. बता दें फिल्म में शाहरुख के साथ आलिया भट्ट अहम भूमिका में नजर आएंगी। दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। इस बात को लेकर आलिया खासी उत्साहित भी हैं.

गौरतलब है कि फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को लेकर विवाद खड़ा हुआ था. खबर आई कि उनकी जगह फिल्म में ताहिर राज भसीन को लिया गया है. इस पर आलिया ने कहा, ‘किसी को नहीं बदला जा रहा. फिल्म अपने पूरे स्वरूप में आएगी. किसे बदला जा रहा है और किसे नहीं, इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं हो रही. इसलिए हम इस मुद्दे को कुछ समय के लिए छोड़ सकते हैं.’

गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म में शाहरूख और आलिया के साथ अंगद बेदी, कुणाल कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment