विदेश जाने के चक्कर में दिए 25 लाख रुपए, ठगी का पता लगने पर दी जान

विदेश जाने के चक्कर में दिए 25 लाख रुपए, ठगी का पता लगने पर दी जान

बटाला

विदेश जाने के चक्कर में खुद और दोस्त से हुई ठगी से दुखी युवक ने सुबह 6 बजे फंदा लगा जान दे दी, मृतक अमोलक सिंह लक्की लीक वाले तलाब का रहने वाला था पिता हरबंस सिंह के बयान पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

हरबंस सिंह ने बताया, उसकी बेटी अमेरिका में रहती है, उसकी फेसबुक पर इटली में रहने वाली लड़की से दोस्ती हो गई, इटली वाली लड़की ने बताया, वह उसके भाई अमोलक को अमेरिका भेज सकती है, क्योंकि उसका इटली में रहता भाई गुरप्रीत सिंह गोपी उर्फ एकमजीत सिंह उर्फ नरिंदर मान विदेश भेजने का काम करता है.
वह आपके भाई को विदेश भेज देगा, इसके लिए 25 लाख लगेंगे, हरबंस सिंह ने बताया, उन्होंने इटली वाली लड़की के जगराओं के पास गांव गुड़े में रहती मां गुरदीप कौर और भाई प्रदीप सिंह को 25 लाख दे दिए.

इसके अलावा अमोलक के दोस्त नवदीप सिंह ने भी विदेश जाने के लिए आरोपियों को होशियारपुर, अमृतसर, अपरा में पैसे दिए, पैसे लेने के बाद लड़की के भाई ने विदेश नहीं भेजा, दबाव बनाया तो आरोपियों ने कैनेडा की एंबेसी की ईमेल आईडी बनाकर उनको मेल कर दी कि आपका वीजा क्लियर हो गया है. जब पैसे मांगे तो इटली से फोन पर आरोपी ने धमकी दी कि वह नशे का कारोबार करते हैं, उन्हें मरवा देंगे इससे तंग आकर अमोलक ने खुदकुशी कर ली.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment