कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नोट बंदी पर दिया बयान, कहा- योजना से पहले प्लानिंग जरूरी

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नोट बंदी पर दिया बयान, कहा- योजना से पहले प्लानिंग जरूरी

बठिंडा

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बठिंडा में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की ब्रांच का औचक दौरा किया और लोगों को आ रही समस्याओं के बारे में बात की. नोटबंदी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा की किसी भी पॉलिसी को लाने से पहले प्लानिंग जरुरी है.

कैप्टनअमरिंदर सिंह के पहुंचने के दौरान जब मीडिया कर्मी वहां उनकी कवरेज कर रहे थे तो उनको वहां से धक्के देकर पीछे धकेला गया. वहीं जब वह कैप्टन के साथ बैंक में जाने लगे तो उनके लिए रास्ता बंद कर दिया.

स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की हाजीर चौक की ब्रांच में लोग पैसे एक्सचेंज करवाने के लिए सुबह 9 बजे से लाइन में खड़े हो गए. 10 बजे के करीब कैप्टन अमरिंदर सिंह गए. उन्होंने अपनी गाड़ी से उतर कर लाइन में खड़े 2 4 लोगों से बात की. इसके बाद जब वह बैंक के अंदर जाने लगे तो उनकी सिक्योरिटी के मुलाजिमों ने बैंक के गेट तक लाइन में खड़े लोगों को धक्के मारे.

वहीं इस दौरान किसी बुजुर्ग महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया. उनके बैंक के अंदर जाते ही बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने भी गेट बंद कर दिया और वह 2 मिनट में पैसे लेकर बाहर गए. जिसको देखकर बाहर लाइन में खड़े लोगों में काफी रोष देखने को मिला.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment