चार्जशीट से खोलेंगे कांग्रेस के घोटालों की पोल: महेंद्र ठाकुर

मंडीः चार्जशीट से खोलेंगे कांग्रेस के घोटालों की पोल: महेंद्र ठाकुर

मंडी

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र ठाकुर ने कहा है कि अब प्रदेश सरकार पर भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक करेगी. इसके लिए भाजपा ने चार्जशीट तैयार कर ली है. चार्जशीट से कांग्रेस के घोटालों की पोल खोली जाएगी.

महेंद्र ठाकुर शनिवार को मंडी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार के घोटालों की 31 दिसंबर से पूर्व चार्जशीट तैयार कर ली जाएगी, जिसे राज्यपाल आचार्य देवव्रत के माध्यम से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भेजा जाएगा.

महेंद्र ठाकुर ने कहा कि हर सरकारी विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त स्तर पर फैला हुआ है. जबकि सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के तबादले अब उद्योग बनकर रह गए हैं. प्रदेश में शराब, भू, ड्रग्स व वन माफिया सक्रिय है. नेताओं के इशारे पर देवदार के पेड़ों का कटान हो रहा है. प्रदेश की सड़कों का बुरा हाल है.

आइपीएच की 99 प्रतिशत उठाऊ पेयजल योजनाएं ठेके पर दी गई हैं, जिनमें बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है. इसके अलावा फोरलेन प्रभावितों को केंद्र सरकार की ओर से चार गुणा मुआवजा देने की पेशकश की गई है. मगर राज्य सरकार दोगुना मुआवजा देने पर अड़ी है. मजदूरों के राजनीतिक आधार पर तबादले किए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं को जानबूझ कर लागू नहीं करना भी अपने आप में बड़ा घोटाला है. इस मौके पर संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के चार्जशीट कमेटी अध्यक्ष एवं विधायक जयराम ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक कर्नल इंद्र ¨सह, जिला मंडी भाजपा अध्यक्ष रणवीर ¨सह, राकेश जम्वाल मौजूद थे.

महेंद्र ठाकुर ने बताया कि भाजपा ने सरकारी विभागों व प्रदेश सरकार के घोटालों की सूची मंडलवार तैयार की है. चार्जशीट भी मंडलवार तैयार की जाएगी. इससे सभी क्षेत्रों में हुए घोटालों का खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा उन ठेकेदारों को काम दिए जा रहे हैं, जिनके पहले से ही 15 से 20 काम चले हैं. ऐसे में विकास कार्य ठप हो गए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment