दर्दनाक हादसे में महिला समेत 5 लोगों की मौत, सूमो के उड़े परखच्चे

दर्दनाक हादसे में महिला समेत 5 लोगों की मौत, सूमो के उड़े परखच्चे

केलांग

हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति जिले में हुए दर्दनाक हादसे में महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि सूमो कार के परखच्चे उड़ गए. जानकारी के मुताबिक सूमो कार में 12 लोग सवार थे जो कि मंडी जिले के रिवाल्सर में स्थित मंदिर में मा‌था टेककर वापस पांगी लौट रहे थे.

रात करीब 11 बजे मनाली से पांगी के लिए चले. सुबह करीब 4.30 बजे तांदी संगम से करीब 2 किमी आगे कारगा मोड़ के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब 100 फीट नीचे मनाली हाईवे पर जा गिरी. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

एक महिला ने केलांग क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. कार में सवार एक बच्चा भी था जो कि सकुशल ‌है उसे मामूली चोटें आई हैं. हादसे की सूचना मिलते ‌ही 10 मिनट के भीतर DSP संजय शर्मा मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि चालक को नींद की झपकी आ गई और इस वजह से हादसा हो गया.

4 घायल कुल्लू रेफर किए गए हैं. 3 घायलों का केलांग क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. सूमो कार बिल्कुल नई थी जिस पर टेंपरेरी नंबर था. सभी लोग बौध समुदाय के लोग बताए जा रहे हैं जो कि पांगी किलाड़ के गांव परमार के रहने वाले थे.

DSP संजय शर्मा ने बताया कि हादसे में महिला समेत 5 लोगों की मौत हुई है. बाकी भी गंभीर रूप से घायल हैं जिनका अस्पताल में उचचार चल रहा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment