हांसी: विकास रैली में CM ने कई योजनाओं का किया ऐलान

हांसी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हांसी में विकास रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने उनके साथ हरियाणा कैबिनेट के कई मंत्री भी मौजूद थे. विकास रैली के दौरान CM मनोहर लाल खट्टर ने कई विकास योजनाओं का एलान किया. उन्होंने हांसी के सोरखी में स्टेडियम भी बनाने का एलान किया.

CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा हिसार के लोग ढ़ाई से 3 घंटों में हिसार से चंडीगढ़ जा सकेंगे. इसके लिए जल्द ही रोड बनवाई जाएगी. हांसी को बाया जींद चंडीगढ़ रेल मार्ग का सर्वे चल रहा है. सर्वे होते ही सरकार तुरंत पैसा रिलीज कर दिया जाएगा.

इसके साथ ही हांसी-भुटाना नहर का फैसला भी जल्दी आयेगा, इसका सीधा लाभ हांसी की जनता को होगा. CM खट्टर ने एलान किया कि हांसी में हुडा विभाग 3 सेक्टर इंडस्ट्रियल एरिया के लिए बनाएगा.

उन्होंने हांसी को जिला बनाने के लिए चुटकी लेते हुए कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने कहा हांसी को चमका दो और प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हांसी का विकास करवा दो, दोनों घुमा फिरा कर बात कर रहे हैं.

CM ने कहा हांसी जिला बनाने की मांग को खुल कर नहीं बोल रहा, लेकिन मैं आपको जिला बनाने की बात पर खुल कर बोलता हूं. CM ने कहा कि जिला बनाने के लिए एकजुट होना जरूरी है, कुछ लोग इसका विरोध कर रहे है, जबकि कुछ समर्थन में है. ऐसे में जब सभी लोग इस मांग का समर्थन करेंगे तो हांसी को जिला भी बना देंगे. इस दौरान CM ने विपक्ष पर कई निशाने साधे और विपक्ष को सिर्फ बातें करने में माहिर बताया.

Share With:
Rate This Article