‘कॉफी विद करण सीजन 5’ में साथ चुस्कियां लेते नजर आएंगे रणवीर-रणबीर

मुंबई

करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 का पहला ऐपिसोड धमाकेदार रहा. इसमें शाहरुख खान और आलिया भट्ट आए थे. इन दोनों स्टार्स की साथ में यह पहली अपीयरेंस थी.

इन दिनों करण का यह शो चर्चा में है अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्न के ऐपिसोड को लेकर. इसके ट्रेलर बता रहे हैं कि यह एपिसोड भी मजेदार होने वाला है. लेकिन सही मायने में धमाका तो करण जौहर आने वाले एपिसोड्स में करेंगे. बताया जा रहा है कि ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 में वह बॉलीवुड के दो यंग स्टार्स, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेकर आ रहे हैं.

फिल्मफेयर की एक खबर के मुताबिक, अगले हफ्ते ये दोनों स्टार्स करण के शो के लिए शूटिंग करने वाले हैं. अब ये तो हमें पता ही है कि मिलते-जुलते नाम और बॉलीवुड के अगले नंबर 1 के दावेदार के अलावा इन दोनों में कॉमन कनेक्शन खूबसूरत दीपिका पादुकोण भी हैं.

दीपिका रणबीर के साथ हिट फिल्में दे चुकी हैं, तो एक लंबे समय तक दोनों का अफेयर भी सुर्ख‍ियों में रहा. रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद वह रणवीर सिंह के साथ हैं. इन दोनों की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ को मात दे चुकी है.

अब यह तो हमें बताने की जरूरत है नहीं कि हमारे से ज्यादा करण के शो के इस एपिसोड का इंतजार किसे होगा… तो देखते हैं करण इन दोनों स्टार्स से क्या-क्या करवाते हैं!

Share With:
Rate This Article