4000 रुपये के नोट बदलने SBI पहुंचे राहुल गांधी, कहा-''गरीबों को हो रहा है कष्ट''

4000 रुपये के नोट बदलने SBI पहुंचे राहुल गांधी, कहा-“गरीबों को हो रहा है कष्ट”

दिल्ली

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पुराने 500 और हजार के नोट बदलने के लिए बैंक पहुंचे. संसद मार्ग स्थित SBI ब्रांच में राहुल गांधी 4 हजार रुपये के नोट बदलने के लिए पहुंचे.

राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिना कोई तैयारी अचानक 500 और 1000 रुपये के नोट पर बैन लगा दिया, जिससे आम आदमी को भारी परेशानी हो रही है. SBI ब्रांच पहुंचे राहुल ने कहा, ‘मैं यहां 4000 रुपये बदलने के लिए आया हूं, यहां भीड़ देखकर ये साफ है कि लोगों को परेशानी हो रही है’. उन्होंने कहा कि इस बुरे दौर में वो आम जनता के साथ हैं. उन्होंने कहा कि वो भी आम जनता की तरह लाइन में खड़े होकर अपने नोट बदलेंगे.

राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी को इस व्यवस्था से जो दर्द हो रहा है वो दर्द पीएम को समझ नहीं आएगा. राहुल ने कहा कि सरकार आम आदमी की सहूलियम के लिए होनी चाहिए ना कि 15-20 लोगों के लिए हो.

राहुल ने कहा कि लोग घंटों से लाइन में खड़े हैं तो वो भी खड़े रहना चाहते हैं लेकिन उन्हें खड़े होने नहीं दिया गया और सीधे बैंक के अंदर भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि गरीब लोग मेहनत की कमाई लेकर दर-दर भटक रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए कि आखिर हो क्या रहा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment