FC गोवा पर 4 लाख का जुर्माना, 2 खिलाड़ी निलंबित

दिल्ली

इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा पर टीम के दुर्व्यवहार की 2 अलग अलग घटनाओं के लिए शुक्रवार को अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की अनुशासन समिति ने चार लाख 40 हजार का जुर्माना लगाया गया जबकि उसके 2 खिलाड़ियों को आक्रामक व्यवहार के लिए 2-2 मैचों के लिए निलंबित किया गया.

लुसियानो साबरोसा और राफेल डुमास को केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ आठ नवंबर को कोच्चि में खेले गये मैच के दौरान एआईएफएफ अनुशासन सहिता की धारा 58 के तहत मैच अधिकारियों के प्रति आक्रामक रवैया अपनाने का दोषी पाया गया.

आईएसएल ने बयान में कहा कि एआईएफएफ अनुशासन समिति ने एफसी गोवा के खिलाड़ियों लुसियानो साबरोसा और राफेल डुमास को तुरंत प्रभाव से आईएसएल 2016 के 2 मैचों के लिए निलंबित कर दिया है.

इसमें कहा गया है, लुसियानो और राफेल दोनों नार्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ आज और मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 16 नवंबर को होने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे. बयान के अनुसार, इसके अलावा अनुशासन समिति ने एफसी गोवा पर एआईएफएफ अनुशासन संहिता की धारा 53 ए और 53 बी के तहत टीम के दुर्व्यवहार की दो अलग अलग घटनाओं के लिए 240,000 लाख और 200,000 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है.

Share With:
Rate This Article