20 दिनों से लापता कम्पाउंडर की मिली लाश, प्रेमिका के पति ने की हत्या

20 दिनों से लापता कम्पाउंडर की मिली लाश, प्रेमिका के पति ने की हत्या

पानीपत

पिछले 20 दिन से लापता कम्पाउंडर जसबीर उर्फ बिट्टू की पलवल में हत्या कर दी गई, आरोपी उसके शव को गाड़ी में डालकर सोनीपत ड्रेन नंबर-8 में फेंक गए पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है पुलिस आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ कर रही है.

एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूछताछ में आरोपी नरेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ जसबीर के प्रेम संबंध थे, फोन कर प्रेमिका ने जसबीर को पलवल बुलाया था जसबीर 22 अक्टूबर को पलवल गया था.

वहां पर पति ने लाठियों से जसबीर की हत्या कर दी थी शव को गाड़ी में डालकर सोनीपत के नाथूपुर गांव के पास ड्रेन-8 में लेकर आए पुल से ही शव ड्रेन में फेंका था, आरोपी की निशानदेही पर बुधवार को पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल, सीआईए-1 प्रभारी अजय कुमार, थाना प्रभारी अमित कुमार पुलिस बल के साथ नाथूपुर पहुंचे.
यहां पर पुलिस ने ड्रेन में शव की तलाशी अभियान शुरू किया डीएसपी आत्माराम लांबा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पलवल के नरेंद्र कुमार है, 22 अक्टूबर को जसबीर के लापता होने के बाद पत्नी संगीता देवी ने 25 अक्टूबर को मॉडल टाउन थान में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने जसबीर की कॉल डिटेल खंगाली तो सामने आया कि उसकी आरोपी की पत्नी के साथ अक्सर बातचीत होती थी.

शक के आधार पर पुलिस ने दंपती से पूछताछ की आरोपी नरेंद्र ने सच्चाई उगल दी पुलिस का मानना है कि वारदात में और भी लोग शामिल हैं, पुलिस नरेंद्र से पूछताछ कर रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment