अशोक तंवर ने फिर साधा हुड्डा पर निशान, कहा- कांग्रेस के कार्यक्रमों में भी अब गुंडे दिखने लगे

अशोक तंवर ने फिर साधा हुड्डा पर निशान, कहा- कांग्रेस के कार्यक्रमों में भी अब गुंडे दिखने लगे

पानीपत

हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों में भी अब गुंडे दिखने लगे हैं, जो बहुत चिंता की बात है, उन्होंने यह बात पिछले महीने दिल्ली में अपने ऊपर हुए कातिलाना हमले के संबंध में कही तंवर ने कहा कि इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि पार्टी के आयोजनों में बाहरी गुंडे बुलाए गए हों.
उन्होंने कहा कि दिल्ली में जहां प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, सुप्रीम कोर्ट के जज आदि बैठते हैं, वहां पुलिस प्रशासन, राम मनोहर लोहिया अस्पताल प्रशासन और अन्य संस्थाएं भी दबाव में काम कर रही हैं इसका आभास उन्हें तब हुआ जब उनकी नकली मेडिकल रिपोर्ट सोशल मीडिया में जारी हो गई, लेकिन उन्हें आज तक उसकी प्रति नहीं मिली है.

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लिए बिना तंवर ने कहा कि इन संस्थाओं की ही मिलीभगत का परिणाम था कि अस्पताल में उनका प्रॉपर इलाज नहीं हुआ पुलिस ने रिपोर्ट पर कोई एक्शन नहीं लिया मजबूरन उन्हें सर गंगाराम अस्पताल में अपना इलाज करवाना पड़ा.

तंवर बुधवार को चंडीगढ़ में मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि हमले में शामिल एक सरकारी पीएसओ सतीश राठी पर प्रदेश सरकार ने आज तक किसी तरह का एक्शन नहीं लिया है, जबकि शुरुआती तौर पर सरकार ने पीएसओ पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment