BSF हेडक्वॉर्टर पहुंचे अक्षय कुमार, बोले- जवान हैं असली हीरो

श्रीनगर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जम्मू-कश्मीर स्थित सीमा सुरक्षा बल (BSF) के कैंप पहुंचे. उन्‍होंने वहां सीजफायर उल्लंघन और मुठभेड़ में अपनी जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी.

अक्षय ने कहा कि वो खुद को भाग्‍यशाली महसूस कर रहे हैं, जो उन्‍हें सैनिकों से मिलने का मौका मिला है. अक्षय ने सैनिकों से मुलाकात कर उन्‍हें रीयल हीरो बताया. उन्‍होंने कहा, ‘मैं फिल्मों का हीरो हूं, आप रियल हीरो हैं.

मैं खुद को भाग्‍यशाली महसूस कर रहा हूं जो मुझे देश के सैनिकों से मिलने का मौका मिला. ऐसा मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है. मैंने खुद को हमेशा एक रील हीरो (फिल्‍म का हीरो) कहा है. देश के असली हीरो तो आपलोग हैं.’

बता दें कि दिवाली के के मौके पर सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स सैनिकों के नाम वीडियो शेयर कर उन्‍हें शुभकामनायें दी थी. वीडियो में अक्षय ने कहा था,’ किसी भी त्‍योहार का सबसे अच्‍छा तरीका अपने परिजनों के साथ मनाना है.

हमें अपने परिवार के साथ त्‍योहार मनाने को मौका आपकी (सैनिकों) की वजह से मिला है. आप हमारे बारे में बिना कुछ जानें हमसे प्‍यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं. यह दीवाली मैं सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं.

Share With:
Rate This Article