पाकिसतान की प्रिया आज जोधपुर में करेंगी शादी, सुषमा स्वराज ने की थी मदद

पाकिसतान की प्रिया आज जोधपुर में करेंगी शादी, सुषमा स्वराज ने की थी मदद

जोधपुर

कहते हैं कि जोड़ियां आसमान से बनकर आती है और शायद नरेश तेवानी और प्रिया बच्चनी के रिश्ते के डोर ऊपर ही जोड़े गए थे. तभी तो शादी की रुकावट को दूर करने में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी पेश रहीं. उनकी कोशिश ने पाकिस्तानी दुल्हन को उसके हिंदुस्तानी दूल्हे से मिला दिया.

अब दूल्हा-दुल्हन दोनों ने सुषमा स्वराज के एहसान और उनकी कोशिश को सराहते हुए उन्हें शुक्रिया कह रहे हैं. रुकावटें दूर.. लंबा इंतज़ार खत्म.. अब तय कार्यक्रम के मुताबिक पाकिस्तान की प्रिया बच्चनी की शादी जोधपुर के नरेश तेवानी से सोमवार को शादी हो रही है.

दरअसल, शादी के लिए दुल्हन के घर वालों को हिन्दुस्तान आना था. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के हस्तक्षेप के बाद पाकिस्तान में भारत के दूतावास को यह निर्देश दिया गया कि वो जल्द से जल्द दुल्हन के घर वालों को वीजा मुहैया कराए.

जोधपुर के नरेश तेवानी और कराची की प्रिया की इंगेजमेंट तीन साल पहले 2013 में हुई थी और 7 नवंबर को उनकी शादी होने वाली है. शादी के लिए प्रिया को अपने घर वालों के साथ भारत आना था लेकिन पाकिस्तान स्थित भारत के दूतावास से वीजा मिलने में देर हो रही थी.

अंत में प्रिया ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मदद मांगी और घर के 35 मेंबर्स को जल्द वीजा दिलवाने की अपील की. प्रिया की ट्वीट पर तुरंत एक्शन लेते हुए भारत के दूतावास को निर्देश दिया गया, जिसके बाद प्रिया के घर के सारे सदस्यों को वीजा मिल गया. इस बात के लिए नरेश ने सुष्मा स्वराज को धन्यवाद दिया.

नरेश ने बताया कि प्रिया के तरफ से आ रहे कुल 35 लोग दो अलग-अलग ग्रुप में भारत पहुंचेंगे. उधर नरेश के पिता का कहना है कि उन्होंने सिर्फ सुना था कि सुषमा स्वराज ने कई लोगों की मदद की है. लेकिन आज उन्होंने हमारी मदद की, जिसकी वजह से मुझे पूरा विश्वास भी हो गया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment