IPS की कोचिंग करने आया था नामी डॉक्टर का बेटा, पैसो के लालच ने बना दिया चोर

मोहाली

पठानकोट का हर्ष भारद्वाज मोहाली में आईपीएस की कोचिंग लेने आया था साथ ही उसने आईलेट्स की तैयारी भी की, जिसमें उसके 8 बैंड आए, पिता पंजाब में जाने-माने डॉक्टर हैं और मां एक सरकारी डिपार्टमेंट में सुपरिंटेंडेंट हैं बहन ने बीडीएस क्लीयर किया हुआ है हर्ष का भी सपना था कि वह आईपीएस बने.

इसी सपने को लेकर वह पठानकोट से 2015 में कोचिंग लेने के लिए मोहाली आ गया, यहां चंडीगढ़ में कोचिंग लेता और फेज-4 मोहाली में पीजी रहने लगा पीजी में भी घरवालों ने हर्ष को घर के सदस्य की तरह ही रखा.

लेकिन पैसे के लालच में हर्ष ने चोरी शुरू कर दी, जिस पीजी में वह रहता था वहीं के परिवार ये फेज-4 में चोरी की उसके बाद पीजी मालिक की बेटी और दामाद का मैट्रिमोनियल डिस्प्यूट होने पर पति ने हर्ष को उसके खिलाफ पत्नी द्वारा इकट्ठे किए गए सबूत प्राप्त करने के लिए पैसे का लालच दिया, हर्ष ने किया भी वहीं लेकिन वीरवार सुबह जब वह फेज-5 में किसी के घर से दो लैपटॉप चुराकर भाग रहा था तो पीसीआर पार्टी ने उसे पकड़ लिया.

हर्ष के खिलाफ फेज-1 पुलिस स्टेशन में चोरी का केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

Share With:
Rate This Article