खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, 3 की मौत 8 लोग घायल

खाई में गिरी बारातियों से भरी गाड़ी, 3 की मौत 8 लोग घायल

शिमला

शिमला के रामपुर बुशहर उपमंडल की भड़ावली पंचायत के चौकानाला के पास बारातियों का वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में 3 युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. गंभीर घायल 3 लोगों को रामपुर के खनेरी अस्पताल से IGMC शिमला रेफर किया गया है.

हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. उसे पुलिस ने शाम को सुंगरी में दबोच लिया. हादसा बुधवार रात को करीब 10 बजे हुआ. वाहन में चालक समेत 12 लोग सवार थे. रामपुर के कार्यवाहक थाना प्रभारी गंगा देव नेगी ने बताया कि बुधवार रात को करीब 10 बजे ट्रैक्स एचपी 51 टी-9026 में बाराती रोहड़ू से भड़ावली पंचायत के कमलाऊ गांव जा रहे थे.

चौकानाला के पास वाहन अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में चंद्रमोहन (24) पुत्र रणवीर निवासी मशैली (भड़ावली), सुनील चौहान (20) पुत्र साधराम निवासी कमलाऊ और भूषण चौहान (22) पुत्र महावीर निवासी कमलाऊ की मौके पर मौत हो गई.

मदन (28) पुत्र परसराम गांव रसेंदली, रजनीकांत (18) पुत्र केदार सिंह निवासी कमलाऊ और निखिल (14) पुत्र केवल राम निवासी कमलाऊ को गंभीर हालत में आईजीएमसी शिमला रेफर किया है.

अन्य घायलों में अमित (16) पुत्र योगराज निवासी कमलाऊ, अरुण कुमार (25) पुत्र होरी लाल निवासी निरमंड (कुल्लू), बलवंत (28) पुत्र प्यारेलाल निवासी छलावट और मोहित (14) पुत्र लेखराज निवासी कमलाऊ, विशाल (21) मोहन लाल का खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसे के बाद चालक अशोक कुमार निवासी कलेडा मौके से फरार हो गया था. इसे बाद में पकड़ लिया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए हैं.

सीपीएस नंदलाल, डीएसपी सोमदत्त और एसडीएम डॉ. निपुण जिंदल भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को 10-10 हजार, जबकि घायलों को 5-5 हजार रुपये की फौरी राहत राशि दी. उधर, डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस चालक की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment