फैन ने किया सेल्फी के लिए स्कूटी से पीछा, धौनी ने जीता दिल

सेल्फी के लिए फैन ने किया धोनी का पीछा, हमर के पीछे दौड़ाई स्कूटी

रांची

महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के अब तक के सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने टी 20 वर्ल्ड कप जीता, वनडे वर्ल्ड-कप और चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम की. धोनी के अगुवाई में भारतीय टीम नंबर वन टेस्ट टीम भी बनी.

धोनी जितने अच्छे खिलाड़ी हैं उतने ही शानदार इंसान भी हैं. टीम इंडिया के वनडे और टी20 कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलॉइंग सिर चढ़कर बोलती है. धोनी जब भी अपने शहर रांची में होते हैं तो उनके फैन उनसे मिलने या फोटो खिंचवाने के लिए लेकर बेताब रहते हैं.

दरअसल हुआ ये कि धोनी की एक फैन आराध्या हमेशा से उनके साथ फोटो लेना चाहती थीं मगर कभी उन्हें मौका नहीं मिल सका.

हाल ही में धोनी रांची में थे. मुंबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए धोनी खुद हमर चलाकर एयरपोर्ट के लिए निकले. धोनी की फैन आराध्या अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर थीं, कि उन्होंने अचानक धोनी को हमर में जाते देखा.

फिर तो आराध्या ने धोनी से मिलने के लिए उनका पीछा करने की ठान ली. आराध्या ने स्कूटी को तेजी से सड़कों पर दौड़ाना शुरू कर दिया. पीछे-पीछे कई सहेलियां भी स्कूटी में आराध्या के पीछे आने लगीं.

इस बीच धोनी एयरपोर्ट टर्मिनल तक जा पहुंचे थे. आराध्या भी वहां पहुंची और पीछे से धोनी को आवाज दी. उन्होंने कहा , ‘प्लीज एक सेल्फी.’ आराध्या ने धोनी के सामने आकर फिर दुबारा कहा कि ‘सर एक सेल्फी ले लें’.

धोनी आराध्या को देख सेल्फी लेने के लिए राजी हो गए. साथ ही उन्होंने सेक्यूरिटीगार्ड से कहा की लड़की को आने दें और फिर आराध्य के साथ सेल्फी ली.

इस बीच आराध्या की कई दोस्त दौड़ते हुए उसके पास पहुंची लेकिन तब तक धौनी एयरपोर्ट के अंदर जा चुके थे.

फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही आराध्या धोनी के साथ सेल्फी लेने के बाद बहुत खुश हो गईं. उन्होंने कहा कि धौनी सर बहुत अच्छे हैं.

भारतीय टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज अपने नाम की है. भारत अब अगली सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment