मढ़ावाला में बस और इनोवा के बीच टक्कर, ड्रग इंस्पेक्टर सहित 2 की मौत

बद्दी

बद्दी के निकट मढ़ावाला में हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस और इनोवा गाड़ी के बीच टक्कर होने से 2 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा हिमाचल और हरियाणा की सीमा पर आज सुबह 7 बजे के करीब हुई. हादसे में मरने वालों में बददी कार्यालय में कार्यरत ड्रग इंस्पेक्टर सुरेश नायक भी शामिल हैं.

हादसे के बाद एचआरटीसी की बस एक तरफ को लुढ़क गई. जबकि इनोवा गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. कुछ लोग वीडियो भी बनाते रहे. एक ऐसी वीडियो में सामने आया है कि सड़क में गिरा एक घायल हादसे के बाद उठकर बैठ गया.

लेकिन उसकी मदद को कोई आगे नहीं आया. कुछ देर बाद घायलों को कालका अस्पताल ले जाया गया. जहां सूचना आ रही है कि सुरेश नायक ने भी दम तोड़ दिया।बताया जा रहा है कि सुरेश नायक व कुछ और लोग रोहडू में एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिए गए थे.

जहां से वे आज वापस आ रहे थे. हादसे में इनोवा के चालक व सुरेश नायक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य को पीजीआई रेफर किया गया है. सुरेश नायक मंडी के बल्ह के रहने वाले थे. एक साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. इस हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार व बस में बैठे कुछ यात्री भी घायल हुए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment