JNU पहुंचे केजरीवाल, BJP पर साधा निशाना

JNU पहुंचे केजरीवाल, BJP पर साधा निशाना

दिल्ली

पिछले कई हफ्तों से लापता JNU के छात्र नजीब के मामले पर गुरुवार को JNU में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और शशि थरूर समेत कई नेता शामिल हुए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लापता छात्र के मामले को लेकर दिल्ली पुलिस और केंद्र की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. अरविंद केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि नजीब को केवल एक मुस्लिम के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए.

ये युवाओं का मुद्दा है. युवाओं की बात को सामने रखनी होगी. बीजेपी वाले किसी के नहीं है हिंदुओं के भी नहीं. केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि नजीब के मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं हो रही है.

केजरीवाल ने युवाओं से अपील की इस लड़ाई को JNU से बाहर ले जाया जाना चाहिए. केजरीवाल ने युवाओं से अपील की कि इस मुद्दे पर इंडिया गेट पर प्रदर्शन होना चाहिए. जब शशि थरूर संबोधित कर रहे थे तभी वहां मौजूद नजीब की मां चिल्ला पड़ीं और कहा कि मेरा नजीब लौटा दो…थरूर ने कहा कि हम सब नजीब के साथ हैं और उसके लिए ये लड़ाई लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि 15 नवंबर से JNU का छात्र नजीब अपने हॉस्टल से गायब है. इस मामले में रिपोर्टें आईं थी कि एबीवीपी के कुछ कार्यकर्ताओं से उसकी बहस हुई थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, अब तक कुछ पता नहीं चल सका है.

केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ तक नहीं की. क्योंकि एबीवीपी के लोग इसमें शामिल हैं. केजरीवाल ने सबसे अपील की- इस लड़ाई में सबको मिलकर साथ आना होगा.

केजरीवाल ने कहा कि देश के युवाओं को साथ आना होगा. बीजेपी केवल वोट की भाषा समझती है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी समाज में साम्प्रदायिक ध्रुविकरण की राजनीति खेल रही है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment