पूर्व सैनिक रामकिशोर का अंतिम संस्कार हुआ, कई बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व सैनिक रामकिशोर का अंतिम संस्कार हुआ, कई बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

भिवानी

वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर सुसाइड करने वाले पूर्व सूबेदार रामकिशन ग्रेवाल का अंतिम संस्कार गुरुवार को राजकीय सम्मान के साथ किया जा रहा है यह फैसला हरियाणा सरकार लिया है, वहीं राहुल गांधी पार्टी, अरविंद केजरीवाल, कमलनाथ, सीएम रहे भूपेंद्र सिंह हुड्डा वहां पहुंचे हैं.

भिवानी पहुंचे राहुल गांधी ने रामकिशन की पत्नी किताब कौर से मिलने की कोशिश की, लेकिन यह मुमकिन नहीं हो पाया, परिवार के बाकी लोगों से उनकी मुलाकात हुई उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है.

राहुल के अलावा प्रदेश प्रभारी कमलनाथ और कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा, अशोक तंवर भी भिवानी पहुंचे उन्होंने रामकिशन के परिवार को सांत्वना दी, बीजेपी की तरफ से अंबाला के सांसद रत्नलाल कटारिया, भिवानी के सांसद धर्मबीर सिंह भी रामकिशन के अंतिम संस्कार में पहुंचे.

प्रदेश सरकार की तरफ से परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार पहुंचे, उन्होंने प्रदेश सरकार की ओर से की गई मदद की जानकारी दी, अरविंद केजरीवाल भी पूर्व सैनिक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे, सुसाइड के बाद बुधवार को दिल्ली में खूब हुई राजनीति, रामकिशन कई दिनों से जंतर-मंतर पर प्रोटेस्ट कर रहे थे, बुधवार को उन्होंने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment