PM मोदी के राज में किसान, जवान कर रहे हैं खुदकुशी : अरविंद केजरीवाल

PM मोदी के राज में किसान, जवान कर रहे हैं खुदकुशी : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक पूर्व सैनिक की खुदकुशी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके राज में किसान और जवान खुदकुशी कर रहे हैं.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी ‘एक रैंक, एक पेंशन’ OROP: योजना के मुद्दे पर ‘‘झूठ’’ बोल रहे हैं कि योजना लागू की गई है और कहा कि अगर केन्द्र सरकार योजना लागू कर रही होती तो पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने खुदकुशी नहीं की होती.

‘आप’ नेता ने अपने ट्विटर संदेश में कहा, ‘मोदी राज में किसान और जवान दोनों खुदकुशी कर रहे हैं. इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं कि OROP लागू की गई है.

अगर OROP लागू की गई होती तो क्यों राम किशन जी आत्महत्या करते. केजरीवाल ने अफसोस जताया कि यह बेहद दुखद है कि जवानों को सीमा पर बाहरी दुश्मनों से, और देश के अंदर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ता है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि समूचे राष्ट्र को उनके अधिकार के पक्ष में खड़ा होना चाहिए. इस बीच, खबर है कि केजरीवाल ग्रेवाल की अंत्येष्टि में आज शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि 70 वर्षीय ग्रेवाल ने कथित रूप से ओआरओपी के मुद्दे पर जहर खा कर खुदकुशी कर ली थी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment