नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पीड़िता को जान से मारने की कोशिश

अंबाला

अंबाला में 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद पीड़ित लड़की को जहर देकर जान से मारने की भी कोशिश की.

अस्पताल में लड़की की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जोकी खुद भी नाबालिग है. फिलहाल पुलिस इसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

पुलिस अधिकारी की माने तो रेप पीड़ित लड़की इतनी ख़ौफ़ज़दा है कि वह अभी तक कुछ भी बोल नहीं पा रही लिहाजा पुलिस ने उसके पिता के ब्यान पर पास्को एक्ट के इलावा आईपीसी की धारा 328 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हरियाणा के अंबाला के नागरिक अस्पताल में दर्द और खौफ के साये में अपनी माँ के आँचल का सहारा लेती ये लड़की नाबालिग है. इसे शहर के जंडली के पास के वहशी युवकों ने बड़ी बेरहमी से अपनी हवस का शिकार बनाया.

वहशी दरिंदों ने पहले इसके साथ रेप किया और फिर अपने जुर्म को छुपाने के लिए इसे जहरीला पदार्थ खिला दिया. बेसुध हालत में सड़क से मिली इस लड़की की सूचना मिलते ही इसे अंबाला के नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया जहाँ उसके पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप होने की शिकायत की. इसके बाद डाक्टरों ने तुरंत मेडिकल बोर्ड का गठन किया और लड़की का मेडिकल किया.

मेडिकल की प्राथमिक जांच में ही डाक्टरों ने लड़की के साथ रेप की सभी संभावनाओं को मान लिया और इसके नमूने ले आगामी जांच के लिए मधुबन भेज दिया.

Share With:
Rate This Article