बड़ौदा के खिलाफ रणजी मुकाबले में युवराज सिंह ने खेली 260 रनों की पारी

बड़ौदा के खिलाफ रणजी मुकाबले में युवराज सिंह ने खेली 260 रनों की पारी

दिल्ली

पंजाब और बड़ौदा के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में युवराज सिंह ने जबरदस्त बल्लेबाजी की. उन्होंने बेहतरीन 260 रनों की पारी खेली. अपनी इस शानदार पारी में युवराज ने 370 गेंदों का सामना किया और 260 रन बनाए. जिसमें उनके 26 चौके और चार छक्के शामिल थे. इस मुकाबले में युवराज के अलावा बड़ौदा के दीपक हुड्डा (293) और पंजाब के मनन वोरहा (224) ने भी दोहरे शतक लगाए.

युवराज सिंह की ये बेहतरीन पारी फिर से उनके करियर को नई दिशा दे सकती है. युवराज पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने आखिरी वनडे मुकाबला साल 2013 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था और आखिरी टेस्ट मैच साल 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ कोलकाता में खेला था. तब से युवराज टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. बड़ौदा के खिलाफ खेली गई ये पारी युवराज को फिर से टीम इंडिया में जगह दिला सकती है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई वनडे सीरीज में कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था. लेकिन वो पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके थे. ऐसे में युवराज अपनी इसी फॉर्म को बरकरार रखते हैं तो भारतीय चयनकर्ता उन्हें एक बार फिर आजमा सकते हैं. बहरहाल आने वाले मुकाबलों में युवराज सिंह पर हर किसी की नजरें टिकी होंगी. उन्हें लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment