दिवाली पर कर्मचारियों को पदोन्नति और इंक्रीमेंट का तोहफा

दिवाली पर कर्मचारियों को पदोन्नति और इंक्रीमेंट का तोहफा

शिमला

हिमाचल सरकार ने दिवाली पर सैकड़ों कर्मचारियों को पदोन्नति और वेतन वृद्धि का तोहफा दिया है. पुलिस विभाग में शनिवार को 423 कांस्टेबलों को कार्यवाहक हेड कांस्टेबल प्रमोट किया गया है. इनके नए नियुक्ति आदेश भी जारी कर दिए गए हैं. शिक्षा विभाग ने 37 स्कूल लेक्चररों और 53 हेडमास्टरों को प्रिंसिपल की जिम्मेदारी दी है.

नई जिम्मेदारी के साथ इनके तबादला आदेश जारी करते हुए 15 दिन के भीतर नए स्कूलों में ज्वाइन करने को कहा है. सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग ने इंजीनियरों को 4-9-14 का टाइम स्केल जारी कर दिया है. निर्धारित समय पूरा करने वाले इंजीनियरों को ये लाभ मिलेगा. इस संबंध में सचिव सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है.

प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय ने युवा सेवाएं एवं खेल विभाग की सिफारिश पर 16 टीजीटी को स्पोर्ट्स कोटे के तहत नियुक्ति दी है. टेट पास ट्रेंड ग्रेजुएट टीचरों को अनुबंध आधार पर यह नौकरी मिली है. शिक्षकों को 13990 रुपये के फिक्स मासिक वेतन पर रखा गया है.

निशा कुमारी, पूनम वर्मा, मोनिका, प्रियंका जसवाल, नेहा बांश्टू, पूजा देवी, दिनेश कुमार, राजेश कुमार, पूजा, ज्योति, अक्षय, आशीष कुमार, सुनीता, रेखा देवी, पूनम चंदेल और सिद्धार्थ को टीजीटी के पद पर नियुक्त किया है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment