शातिर लुटेरों ने कार का शीशा तोड़ दिनदहाड़े चुराए 50 हजार

शातिर लुटेरों ने कार का शीशा तोड़ दिनदहाड़े चुराए 50 हजार

पांवटा

पांवटा में शातिर लुटेरों ने दिनदहाड़े कार का शीशा तोड़ कर 50 हजार नकदी उड़ा ली. यह वारदात देहरादून-पांवटा एनएच-7 मार्ग पर मेगा मार्ट शोरूम के समीप हुई. दो अज्ञात युवक एक पल्सर बाइक पर सवार होकर शोरूम के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ कर फरार हो गए.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शमशेरपुर के शोरूम के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सूरजपुर निवासी गुरप्रीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह ने दोपहर को पांवटा के एचडीएफसी बैंक शाखा से 50 हजार राशि निकाली.

इसके बाद अपने परिवार के साथ शॉपिंग को शमशेरपुर स्थित विशाल मेघा मार्ट में पहुंचे. कार को बाहर पार्क कर कांप्लेक्स के भीतर चले गए. कहा जा रहा है की इस बीच पल्सर बाइक सवार दो अज्ञात लोग कार के समीप पहुंचे. कार के शीशे तोड़ कर भीतर से 50 हजार राशि उड़ा ली। इसकी तुरंत पुलिस को सुचना दे दी गई.

इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शोरूम के बाहर की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है जिस से वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को दबोचा जा सके. गौरतलब है कि फेस्टिवल सीजन में इन दिनों पुलिस की नाकाबंधी बढ़ा दी जाती है.

ऐसे में भी दिनदहाड़े चोरी की वारदात से आम जनता भी दहशत में है. इससे झपटमार, लूटमार व चोरे गिरोह के हौसले खूब बुलंद होने का पता चलता है. पिछले कुछ वर्षों में आधा दर्जन से अधिक इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं. बैंक के आसपास झपटमार गिरोह सदस्य रैकी करते हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment