पाक को मुंहतोड़ जवाब: BSF की कार्रवाई में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर

पाक को मुंहतोड़ जवाब: BSF की कार्रवाई में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स ढेर

जम्मू/दिल्ली

एलओसी पर लगातार पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन के जवाब में भारत ने भी भारी गोलीबारी की है. बीएसएफ ने पाकिस्तानी रेंजर्स को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दिया है. खबर है कि बीएसएफ की कार्रवाई में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर के पल्लनवालां सेक्टर में पाकिस्तानी की ओर से फायरिंग में शुक्रवार को एक नागरिक की मौत हो गई है.

दरअसल पीओके में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रहा है. पिछले मंगवार से जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में फायरिंग हो रही है. आरएस पुरा, तंगधार, अखनूर और मेंढर में सबसे ज्यादा गोलाबारी हुई है. जिसमें गुरुवार को दो भारतीय जवान शहीद हो गए.

पाकिस्तानी की नापाक साजिश को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है. बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने कहा कि पिछले 24 घंटे में बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 15 पाक रेंजर्स मारे गए. उनके मुताबिक पाकिस्तानी एंबुलेंस में घायल जवानों को ले जाते देखा गया. यही नहीं, जवाबी फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स का चेकपोस्ट भी तबाह हो गया है. साथ ही कई घरों में आग लग जाने की खबर आई है.

वहीं, अखनूर में सेना की पोस्ट पर आतंकी हमला हुआ है, इसमें पांच जवान घायल हुए हैं. इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ माना जा रहा है. केरी, मेंढर और पुछ में भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हुई. तंगधार में सेना के पोस्ट पर आतंकियों ने निशाना बनाकर हमला किया. इसके पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ माना जा रहा है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment