बहन ने रोटी बनाकर नहीं दी तो भाई ने कर दी हत्या

बहन ने रोटी बनाकर नहीं दी तो भाई ने कर दी हत्या, महिला का पति से हो चुका है तलाक

रोहतक

बहन ने रोटी बनकर नहीं दी तो भाई के सिर पर खून सवार हो गया और उसने ईंट से सिर कुचलकर बहन की हत्या कर दी दोनों भाई-बहन एक ही साथ रहते थे, हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

जेपी कॉलोनी में हुई इस हत्या की सूचना पर डीएसपी रमेश के नेतृत्व में पहुंची सिटी थाना पुलिस ने एफएसएल की जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, मृतका के दूसरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जेपी कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय कृष्णा की पहली शादी राजेंद्रा कॉलोनी में हुई। वहां से तलाक होने के बाद उसकी दूसरी शादी जींद में हुई, लेकिन यहां भी ज्यादा दिन रिश्ता नहीं रह सका, इसके बाद वह अपने अविवाहित बड़े भाई बंशीलाल उर्फ अशोक कुमार (45) के साथ पैतृक मकान में रहती थी.

इसी मकान में बंशीलाल के बड़े भाई गुलशन ने किरयाने की दुकान की हुई है गुरुवार शाम 7 बजे खाना बनाने को लेकर कृष्णा और बंशीलाल का विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक कृष्णा ने रोटी बनाकर नहीं दी तो बंशीलाल ने ईंट उठाकर उसके सिर पर कई प्रहार कर दिए, हमले से लहूलुहान होकर कृष्णा जमीन पर अचेत होकर गिर पड़ी.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment