मनचले से तंग आ लड़की ने खुद को आग लगाई, 5 महीने से कर रहा था परेशान

मनचले से तंग आ लड़की ने खुद को आग लगाई, 5 महीने से कर रहा था परेशान

रोहतक

पड़ोसी युवक द्वारा शादी के लिए दबाब बनाने से तंग आकर लड़की ने अपने ऊपर कैरोसीन छिड़ककर आग लगा ली लड़की के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला लड़का और उसे बात न मानने पर जान से मारने की धमकी देता था, आरोपी लड़के के भाई, पिता और भाभी पर भी परेशान करने के आरोप लगाए हैं.

लड़की को गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, लड़की ने मजिस्ट्रेट बयान में कहा कि पड़ोस में रहने वाला कपिल उसे करीब पांच महीने से परेशान कर रहा है, वह लगातार उस पर शादी का दबाव बना रहा है और धमकाता था कि अगर उसने बात नहीं मानी तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा.
आरोप है कि कपिल का बड़ा भाई, पिता भी उसे तंग करते हैं और कपिल की भाभी भी कुछ-न-कुछ कमेंट करती रहती थी, लड़की ने बताया कि उसने कपिल की हरकतों से परेशान होकर कैरोसीन छिड़ककर खुद को आग लगा ली.

घटना के वक्त उसकी मां और बहन दूसरी मंजिल पर थी, चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे जैसे-तैसे आग से घिरी लड़की को बचाया, विक्टिम ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में बताया कि जब उसके घरवाले घर से बाहर होते थे, तब कपिल रात में किसी भी वक्त मकान की घंटी बजाकर उसे परेशान करता था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment