सीएम अखिलेश के 'दलाल' वाले बयान से आहत हूं, रामगोपाल से लग रहा है डर: अमर सिंह

सीएम अखिलेश के ‘दलाल’ वाले बयान से आहत हूं, रामगोपाल से लग रहा है डर: अमर सिंह

लखनऊ

सपा परिवार में पिछले कुछ दिनों से जारी विवाद के बीच अमर सिंह ने गुरुवार को खुलकर बयान दिया. अखिलेश यादव ने उन्हें दलाल कहा था. इस पर अमर सिंह ने कहा, ”दलाल कहे जाने से दुखी हूं. मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है जैसे मैं हत्या-बलात्कार का अपराधी हूं.

वहीं अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा, अगर मेरी जान जाती है तो इसकी जवाबदारी रामगोपाल यादव की होगी.

बता दें कि हफ्ते भर से सपा परिवार में विवाद हो रहा है. अखिलेश यादव इस पूरे विवाद के लिए अमर सिंह को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वहीं, मुलायम सिंह अखिलेश को फटकार लगाते हुए कह चुके हैं कि अमर सिंह ने उन्हें जेल जाने से बचाया था. एहसानफरामोश मत बनो.

अमर सिंह ने कहा, मैं अखिलेश के दलाल वाले बयान से आहत हूं. उनकी शादी की कोई ऐसी तस्‍वीर नहीं है, जिसमें ये ‘दलाल’ न रहा हो. जब अखिलेश का परिवार उनकी शादी का विरोध कर रहा था, तब मैं ही अकेला था जो उन्‍हें सपोर्ट कर रहा था. हो सकता है कि मैं सीएम के साथ न हूं, लेकिन मैं हमेशा मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश के साथ रहूंगा.

अमर सिंह ने कहा, मैं रामगोपाल की धमकी से डर गया हूं. मैं सरकार से सुरक्षा की गुहार लगाता हूं. अब अपनी दो नाबालिग बेटियों और पत्नी के लिए जीना चाहता हूं. मेरी जान गई तो रामगोपाल जिम्मेदार होंगे.

अमर सिंह ने कहा, जब यूपी सपा प्रेसिडेंट की पोस्‍ट पर अखिलेश यादव ने शिवपाल की जगह ली, तब भी मुझे ही इसके लिए जिम्मेदार बताया गया. मुझ पर आरोप लगाने की बजाय शिवपाल ने पार्टी ऑफिस में नए यूपी प्रेसिडेंट का स्‍वागत किया.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment