हाईकोर्ट ने 15 उच्च अधीनस्थ न्यायिक सेवा अधिकारियों के तबादले और पदोन्नति

हाईकोर्ट ने 15 उच्च अधीनस्थ न्यायिक सेवा अधिकारियों के तबादले और पदोन्नति

शिमला

हाईकोर्ट ने 15 उच्च अधीनस्थ न्यायिक सेवा अधिकारियों के पदोन्नति एवं तबादले किए हैं, चंबा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश पदम सिंह को इसी पद पर सिरमौर भेजा है, योगेश जसवाल को चंबा जबकि जिला एवं सत्र न्यायाधीश पीएस समयाल को रामपुर में तैनाती दी है राजेश तोमर एडीजे शिमला को पदोन्नत कर वक्फ ट्रिब्यूनल धर्मशाला के चेयरमैन के तौर पर तैनाती दी है.
एडीजे मदन कुमार का तबादला ऊना से शिमला को इसी पद पर किया गया है हंसराज जो ज्यूडिशियल अकेडमी में बतौर जॉइंट डायरेक्टर तैनात हैं इन्हें एडीजे सिरमौर लगाया गया है, न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी के जजों में शिमला के कोर्ट नंबर 5 में तैनात न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी अंशु चौधरी को हमीरपुर के कोर्ट नंबर 3 में जबकि निशांत वर्मा को हमीरपुर से मंडी के कोर्ट नंबर 4 में तैनात किया गया है.

इसी तरह अनिता शर्मा को मंडी से नूरपुर के कोर्ट नंबर 2 में भेजा गया है, सोलन के कोर्ट नंबर दो में तैनात न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी आभा चौहान को शिमला के कोर्ट नंबर 5 में भेजा गया है.

रोहड़ू के कोर्ट नंबर 2 में तैनात न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी अनुज बहल को सोलन के कोर्ट नंबर 2 में, शिमला के कोर्ट नंबर 7 में तैनात न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी गौरव चौधरी हमीरपुर में कोर्ट नंबर 4 दीपाली गंभीर को हमीरपुर से बतौर न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी शिमला के कोर्ट नंबर 7 में लगाया गया है.

नूरपुर के कोर्ट नंबर 2 में तैनात न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी दीपिका नेगी का तबादला रोहड़ू के कोर्ट नंबर 2 में किया गया है सभी न्यायिक अधिकारियों को 5 नवंबर से पहले अपने नए स्थानों पर जाने के निर्देश भी जारी किए गए हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment