सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर केस दर्ज, हो सकते हैं गिरफ्तार

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर केस दर्ज, हो सकते हैं गिरफ्तार

मुंबई

सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा पर अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. शेरा पर आरोप है कि उसने मारपीट की और बंदूक दिखाकर धमकाया.

पीड़ित ने शि‍कायत दर्ज कराई कि सलमान के बॉडीगार्ड ने बंदूक दिखाकर धमकाया है. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि शेरा ने उसकी गर्दन की हड्डी तोड़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात करीब 2.30 बजे पीड़ित और शेरा के बीच किसी बात को लेकर बहस हई.

उसके बाद शेरा और उनके साथ उनके जानने वाले बॉडीगार्ड्स ने मिलकर पीड़ि‍त के साथ मारपीट की और बंदूक दिखाकर धमकी भी दी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 326 के तहत मामला दर्ज किया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पिछले 17 साल से सलमान की हिफाजत कर रहे गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा आज उनके लिए एक कर्मचारी भर नहीं रह गए हैं. सलमान उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं.
कहा जाता है कि सलमान को भाई बुलाने वाले शेरा उनसे पहले भारत आने वाले हॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा देते थे.

सलमान को जहां पहुंचना होता है, शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही जायजा ले लेते हैं. कई बार उन्हें रास्ता साफ करने के लिए पांच-पांच किमी तक पैदल चलना पड़ता है. बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब जीत चुके शेरा सलमान के साथ हर समय होते हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment