नशे में धुत बेटे ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला

कांगड़ा

नगरोटा बगवां के धलूं गांव में नशे से धुत बेटे ने बाप को पीट-पीट कर मार डाला. सेवानिवृत सैनिक केशो राम (70) वीरवार रात्रि दिनचर्या के कार्यों को निपटाने के बाद सोने की तैयारी कर रहा था तो नशे में धुत्त उसका बेटा अश्वनी कुमार (34) घर पहुंचा और पिता केशो राम के साथ किसी बात को लेकर उलझ पड़ा.

बात इतनी बड़ी कि दोनों में हाथापाई हो गई. नशे में धुत अश्वनी कुमार ने गुस्से में आकर केशो राम के नाक व मुंह पर वार किया. जिससे केशो राम बेहोश हो गया. घर में हुए इस लड़ाई झगड़े को सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने तत्काल बेहोश केशो राम को नगरोटा अस्पताल ले गए.

केशो राम के नाक व मुंह से हो रहे रक्तस्राव के कारण केशो राम की अस्पताल में मौत हो गई. केशो राम की मौत की सूचना तत्काल नगरोटा पुलिस थाना को दी. जिस पर पुलिस ने केशो राम के शव को कब्जे को लेकर आरोपी बेटे अश्वनी कुमार को पिता की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया.

परिजनों द्वारा पुलिस को दिए बयानों में आरोप लगाया कि अश्वनी कुमार पहले भी कई मर्तबा नशे में अपने पिता के साथ झगड़ा करता रहता था. पुलिस ने मृतक केशो राम के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.

जबकि हत्या के आरोपी अश्वनी कुमार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए. गिरफ्तार अश्वनी कुमार को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment