मार्च 2017 तक बढ़ सकता है रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर

दिल्ली

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, रिलायंस जियो अपने वेलकम ऑफर को 31 दिसंबर से बढ़ाकर मार्च 2017 कर सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो इनफोकॉम लिमिटेड अपनी फ्री सर्विस को और बढ़ा सकती है.

कंपनी का टारगेट करीब 100 मिलियन यूजर्स को अपने साथ जोड़ना है. इसी टारगेट को पूरा करने के लिए वेलकम ऑफर मार्च 2017 तक चलाया जा सकता है. ये जानकारी जियो की पेरेंट कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के विश्लेषकों ने दी है.

वहीं, रिलायंस ने कहा है कि अगर दूसरी टेलिकॉम कंपनियां इंटरकनेक्शन में बाधा डालते हैं तो वेलकम ऑफर को बढ़ाया जा सकता है. विश्लेषकों के मुताबिक, कंपनी ने ये साफ कर दिया है कि कोई भी टेलिकॉम कंपनी कितने भी प्रमोशन ऑफर लॉन्च कर सकती है.

इसपर कोई भी किसी भी तरह का प्रतिबंध नहीं लगा सकता है. दूसरी तरफ, जियो के स्ट्रैटिजी और प्लानिंग हेड अंशुमन ठाकुर ने कहा है कि कंपनी ने ट्राई से बात कर अपनी परेशानी जाहिर की है.

कंपनी ने ट्राई को बताया है कि दूसरी कंपनियां इंटरकनेक्शन नहीं दे रही हैं जिसके चलते यूजर्स को अच्छी सर्विस नहीं मिल पा रही है. इसके साथ ही अंशुमन ने ये भी कहा कि जियो को वेलकम ऑफर की अवधि बढ़ाने के लिए टेलीकॉम रेगुलेटर की परमिशन की जरुरत नहीं है.

आपको बता दें कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि एक महीने से भी कम में जियो के साथ 16 मिलियन कस्टमर्स जुड़े हैं.

Share With:
Rate This Article