शिक्षिका ने प्रिसिंपल पर लगाया अश्लील हरकतें करने का अारोप

हमीरपुर

शांति निकेतन कॉलेज ऑफ एजूकेशन हीरानगर, हमीरपुर के प्रिंसिपल पर कॉलेज में सेवारत एक महिला शिक्षक ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि प्रिंसिपल ने कार्यालय में रजिस्टर रखने गई महिला शिक्षक का जबरदस्ती हाथ पकड़ा और जबरदस्ती काफी देर तक कार्यालय में बिठाया.

मामले की शिकायत महिला शिक्षक ने कॉलेज चेयरमैन से भी की, लेकिन चेयरमैन ने मामले को दबाने का प्रयास किया. आखिर में महिला शिक्षक ने पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज करवाया. महिला शिक्षक ने पुलिस में दर्ज शिकायत में शांति निकेतन कॉलेज ऑफ एजूकेशन हीरानगर के प्रिंसिपल बृज भूषण पर छेड़छाड़ और मानसिक रूप से परेशान का आरोप लगाया है.

महिला शिक्षक का आरोप है कि प्रिंसिपल ने उसे मोबाइल पर अभद्र मेसेज भी किए हैं. इसके चलते महिला शिक्षक मानसिक तनाव में आ गई. पीड़ित ने कहा कि चेयरमैन ने मामले को सुलझाने के बजाय दबाने का प्रयास किया. महिला शिक्षक के पुलिस में मामला दर्ज करवाने पर उसे कॉलेज से भी निकाल दिया.

महिला शिक्षक ने कॉलेज प्रिंसिपल और कॉलेज चेयरमैन के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है. कॉलेज प्रिंसिपल बृज भूषण का कहना है कि उन पर लगाए सभी आरोप झूठे हैं. वर्तमान में उन्होंने कॉलेज छोड़ दिया है.

कॉलेज चेयरमैन पवन आहलुवालिया का कहना है कि कॉलेज प्रिंसिपल और महिला टीचर दोनों कॉलेज छोड़ चुके हैं. मामला उनके ध्यान में नहीं है. महिला ने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. थाना प्रभारी कुलदीप कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share With:
Rate This Article