सपा-बसपा को सत्ता से बेदखल कीजिए, तब यूपी बनेगा उत्तम प्रदेश: पीएम मोदी

सपा-बसपा को सत्ता से बेदखल कीजिए, तब यूपी बनेगा उत्तम प्रदेश: पीएम मोदी

महोबा (उत्तर प्रदेश)

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है. बुंदेलखंड के महोबा में एक रैली को संबोधित करते हुए सोमवार को उन्होंने कहा कि जब तक आप लोग इन दोनों पार्टियों को सत्ता से बेदखल नहीं करेंगे तब तक राज्य उत्तम प्रदेश नहीं बन सकता है.

पीएम ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार को सिर्फ सत्ता में आने की चिंता रहती है. ये लोग जमीन हड़पनेवालों को टिकट देते हैं. बीएसपी पर भी निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि बीएसपी राज में भी जमीन पर कब्जा का खेल चलता है. उन्होंने कहा कि हम जमीन नहीं लूटने देंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को सिर्फ यूपी बचाने की चिंता है.

पीएम मोदी ने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि इस बार एक तरफ वो लोग हैं जिन्हें परिवार और पार्टी बचाने की चिंता है, दूसरी ओर वो हैं जिन्हें कुर्सी हथियाने की चिंता है और तीसरी तरफ हम हैं जिन्हें यूपी बचाने की चिंता है.

उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने अपने-अपने शासनकाल में सिर्फ लूट-खसोट किया है. पीएम ने कहा कि अगले विधान सभा चुनाव में तस्वीर बिल्कुल साफ है. लोकसभा चुनाव की तरह ही लोगों का रुझान बीजेपी की ओर है इसलिए यूपी में अगली सरकार बीजेपी की सरकार होगी.

पीएम मोदी महोबा में सिंचाई परियोजना की शुरुआत करने पहुंचे थे. बुंदेलखंड की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड के किसान मिट्टी से सोना पैदा कर सकते हैं. उन्होंने बुंदेलखंड को अपार प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर इलाका बताया.

पीएम ने कहा कि अगर नदियों को जोड़ दिया गया तो बाढ़ और सूखे की समस्या दूर हो सकती है. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की इस योजना पर उनकी सरकार काम कर रही है. लोकसभा चुनावों में पीएम ने प्रचार के दौरान किसानों की समस्या दूर करने का वादा किया था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment